लड़कियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट 10 Best Gift Ideas for Girls (हिन्दी में)

लड़कियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट 10 Best Gift Ideas for Girls in Hindi (हिन्दी में)

टॉप गिफ्ट्स अपने गर्लफ्रेंड, बहन, या किसी अच्छी दोस्त लड़की के लिए, लड़कियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट आइडियाज का कलेक्शन जानें। क्या आप जानना चाहते हैं गर्लफ्रेंड या लड़कियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट क्या क्या हैं जो अभी ट्रेंडी हैं? क्या आप कॉनफ्यूज़न में हैं और आपको अपने गर्लफ्रेंड के लिए उपहार या गिफ्ट चुनने में मुश्किल हो रही है?

अगर हाँ ! तो अब चिंता छोड़िये क्योंकि हमने आपका ये काम आसान कर दिया है जिससे कि आप आसानी से अपने प्रेमिका या गर्लफ्रेंड के लिए उपहार चुन सकते हैं।

अक्सर ऐसा होता है कि जब भी हम अपनी किसी  दोस्त, गर्लफ्रैंड या किसी और करीबी को खास दिन पर कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं  तो काफी देर तक इसी कन्फ्यूजन मे फंसे रह जाते हैं कि आखिर उसे दें क्या? क्या जो गिफ्ट आपने उसके लिए लिया है वो उसे पसंद आएगा भी या नहीं……??

गिफ्ट मे दी जाने वाली चीज़ किफायती भी होनी चाहिये और टिकाऊ भी। हम जल्दबाजी में दुकानों और मार्किटों में जाते तो हैं। लेकिन वहां कुछ समझ नहीं आता, और अगर एकाध प्रोडक्टस् में से जब आप कुछ पसंद करते हैं तो उसके  भारी भरकम और ऊट पटांग प्राइस न केवल आपकी जेब पर वजन डालते हैं बल्कि क्वालिटी से भी मुंह की खाते हैं। ऐसे में मजबूरन आपको वह चीज़ लेनी ही पड़ती है जिसमें न तो कोई क्वालिटी  होती है और न ही कोई लाइफ टाइम।

ऐसे में आज हम आपको 10 ऐसे ट्रेंडिंग गिफ्ट आइटम्स बताने जा रहे हैं जिन्हें आप किसी भी लेडी फ्रेंड को गिफ्ट कर सकते हैं। ये सभी प्रोडक्ट 1,000 रुपये तक की रेंज़ में अवेलेबल हैं। जेब के लिए  कुछ भारी तो हैं लेकिन जब आप इसकी क्वालिटी देखेंगी आप खुद ही जज कर लेंगे। 

1. Leather Shoulder Bags – Best Gifts for Girls under 1000

शोल्डर बैग लड़कियों की पर्सनालिटी में किस तरह चार-चांद लगाता है। यह बताने की जरूरत नहीं है। अगर आप किसी भी लड़की को कुछ गिफ्ट दे रहे हैं तो इससे बढ़िया फिलहाल कुछ नहीं है।

हजार रुपये की कीमत में  4 सेट वाला नया पिंक कलर में स्पीड एक्स फैशन शोल्डर बैग यह आपकी साथी के लिए सबसे बेहतरीन तोहफा साबित हो सकता है।

[amazon box=”B07ML4NSG8″]

Product Details:

  1. मेटेरियल              : PC
  2. कलर                   : पिंक(विद 4 सेट )
  3. प्रोडक्ट डायमेंशन : (L x W x H): 15.5 in x 5 in x 11.5 inch
  4. स्ट्रीप टाइप           : ऐडजस्टेबले स्ट्रैप, आल 4 कॉम्बो सेट्स

2. Earrings- a Budget gift for Girls

दोस्तों अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड, दोस्त या किसी दूसरी लेडी साथी को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो समझ लिजिए यह येलो चाईम्स आपके लिए ही हैं।

ये सुनहरी बालियां न केवल आपके पार्टनर या दोस्त की की खूबसूरती  को दोगुना कर देंगी बल्कि आपके रिश्ते को पहले से और भी ज्यादा गहरा कर देंगी।

[amazon box=”B07NMNHQLJ”]

Product Details:

  1. डायमेंशन              : 1.8 सेमी * 8 मिमी
  2. इतालवी डिजाइन   : 5 परत माइक्रो गोल्ड प्लेटेड।
  3. चढ़ाना की मोटाई   : 0.1 माइक्रोन, जबकि.03 माइक्रोन चढ़ाना बाजार में उपलब्ध है।
  4. वारंटी – आइटम पीले झंकार ब्रांड वारंटी के साथ आता है। 6 महीने के बीच यदि प्रोडक्ट क्रैक होता है तो उसे वापस लिया जाएगा।

3. Harpa Synthetic A-line Dress Gift for Girls under 1000

[amazon box=”B07M7ZCW8V”]

आप लड़कियों को ड्रेस भी गिफ्ट कर सकते हैं। ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं को नए ड्रेस और कपड़ों का बहुत शौक होता है। इसलिए हमने आपका काम आसान बनाते हुए एक ड्रेस का idea दिया है।

यह ड्रेस amazon पर बहुत ही high rated है और दिखने मे भी बहुत सुंदर है। यह दो रंग मे उपलब्ध है, आप page पर जा कर इसके विषय मे और जानकारी ले सकते हैं। साथ ही यह S, M, L और XL size मे भी उपलब्ध है।

4. Bracelet – Best Gift for Girls and Women

ब्रैसलेट न केवल हाथों के खालीपन को भरता है, बल्कि उन्हें खूबसूरत भी बनाता है। अगर आप भी अपने किसी करीबी को कुछ गिफ्ट करने जा रहे हैं तो युतिल ब्रैसलेट आपके किसी खास के खास दिन को और भी खास बना सकता है। यकीन नहीं आ रहा तो खुद ही देख लीजिए इसकी खूबसूरती को । 

[amazon box=”B0767DBV8R”]

Product Details:

  1.  प्लेटिनम प्लेटेड बेस मेटल पर नीले पत्थर का डिजाइनर कंगन आपके स्टाइल फैक्टर को बढ़ाने और अल्ट्रा ब्यूटी फैक्टर को बढ़ाने के लिए किसी भी अवसर पर पहना जा सकता है। 
  2. रॉयल ब्लू कलर किसी भी कलर की ड्रेस और गोल्ड कलर के साथ इसे चॉइस देने का ऑप्शन देता है, जो किसी पार्टी मे या ओकेशनली भी पहना जा सकता है।
  3. यह कंगन किसी भी उम्र की लेडी पहन सकती हैं
  4. डायमेंशन: लंबाई 17 सेमी है, चौड़ाई 1 सेमी है
  5. डिजाइन: 5 लेयर माइक्रो प्लेटिनम प्लेटेड। 
  6. स्किन फ्रेंडली

5. Ring – Sweet gift for Girls

[amazon box=”B0798M7SLS”]

अपने प्यार का इजहार करना हो  या फिर अपनी रूठी हुई प्रेमिका को खुश करना हो, कभी भी ये काम किसी गिफ्ट के बिना नहीं करना चाहिए।

आपके लिए जो लोग ज्यादा महत्व रखते है उनकी जरूरतों को पूरा करने और आपके प्रयास को सफल बनाने मे आपका साथ देगी कैरेट कार्ट प्लेटिनम की यह नयी क्लासिक रिंग। बेहद कम दाम और स्टैंडर्ड क्वालिटी दाम के साथ। आप खुद देख लीजिये, चौंक जायेंगे।

6. Golden Rose – Lovely gift for girls

[amazon box=”B0848SSLNC”]

गर्लफ्रैंड या किसी खास  का बड्डे आ रहा हो और लेकिन उसे गिफ्ट देने के लिए आपके पास ज्यादा पैसे ना हो । तो भी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अमेज़ॉन पर देखिए यह लब स्टैंड। दिखने में है पर्फेक्ट और दाम में कमजोर और पूरी तरह किफायती ।

7. Golden Butterfly Earrings – Beautiful Gift for girls

हमारी मानें तो अमेज़ॉन की ये सारी चीजें आप खरीद ही लीजिएगा। अमेजन का ये बंपर ऑफर शायद ही फिर निकलें। आकृषित येलो चैम्स की बटरफ्लाई  इयररिंग आपको कहीं और नहीं मिलेंगे , शर्त लगा लीजिये।

[amazon box=”B01LWQUG8X”]

Product details:

  1. क्वालिटी -5 परत माइक्रो मढ़वाया। चढ़ाना की मोटाई: 0.1 माइक्रोन, जबकि बाजार में 03 माइक्रोन चढ़ाना मौजूद है।
  2. स्किन कम्फ़र्टेबल
  3. डायमेंशन:  1. 2 सेमी, लंबाई 9 मिमी है।

8. Perfumes – Express your love with this gift for girls

पार्टियों, शादियों या किसी भी फंक्शन में परफ्यूम किस तरह आपकी पर्सनालिटी को एक अलग ग्लो  देता है यह बताने की जरूरत नहीं है। यह सस्ता और सबसे बेस्ट गिफ्ट माना जाता है।

बशर्ते आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप जिसे गिफ्ट कर रहे हैं उसे परफ्यूम से एलर्जी या कोई और दूसरी समस्या न हो, लेडीज़ परफ्यूम और जेंट्स परफ़्यूम के फर्क का खास ख्याल रखें।

[amazon box=”B00YPIVF7K”]

लेकिन अगर इस झंझट से बचना चाहते हो तो। हम आपको रिकमेंड करंगे की आप ये स्पेशल लेडीज़ परफ्यूम W.O.W किट खरीदें यह लेडीज़  गिफ्ट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, जोकि एकदम रॉयल फील दिलाता है।

Product Details:

  1. प्लेजरिंग खुशबू, सिर या नाक में चढ़े नहीं
  2. लंबे समय तक बॉडी फ्रेश रखे.
  3. शरीर में खुशबू बनाये रखे.
  4. पसीनों और शरीर की गंध से निजात.

9. Chocolates

[amazon box=”B07F6JG77B”]

कैडवरी एक ऐसा गिफ्ट जो आपकी स्वीट सी सिस्टर या आपकी गर्लफ्रेड को आपसे भी ज्यादा प्रिय होगी। यहीं नही दोस्तों चॉकलेट को कोई लड़की पसंद न करती हो ऐसा मुमकिन नहीं।

इसलिए कैडवरी लायी है 197.1 किलोग्राम का पैक विद पैक ऑफ टू। जो बचा सकता है आपके 40 रुपये और आपका कीमती वक्त तो अभी आर्डर कीजिए और खुशियों की मिठास बिखेरिए।

10. Make Up Kit – Best gift for girls

[amazon box=”B00I1L02U8″]

एडीएस कलर सिरीज। जिसमें आपको मिलेगा 26 आई शेडो, 2- ब्लशर, 4- पाउडर केक और 8- लिपकलर।

यह पूरा काम्बिनेशन एक बेहतरीन ऑप्शन है और आपकी बड्डे गर्ल के लिए बेहतरीन तोहफा हो सकता है। यह आपके बजट में आसानी से आ सकता है और आपकी किसी फ्रैंड को आपकी बेस्ट फ्रैंड बना सकता है।

22 thoughts on “लड़कियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट 10 Best Gift Ideas for Girls (हिन्दी में)”

  1. सचमे अच्छा आईडिया है भाई कमाल का पोस्ट लिखा है आपने

    Reply
  2. 1 Girlfriend ke liye mere pyare dosto sabse khubsurat chij watch hoti hai gift ke liye .

    2. Girlfriend ke liye jhoomke pyare hote hai.

    3 porfume hota girlfriend ke liye

    4 chauklet bhi hota hai

    Reply

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.